Blankets Distribution To The Poor Living Under Open Sky

# Humanity & Human Rights ,
  • Days

    1 day left

  • 0+

    Suppoters

Blankets Distribution To The Poor Living Under Open Sky

खुले आसमान के नीचे रहने वाले गरीबों को कंबल वितरण।  

  • Description
  • Documents
  • Updates

जनवरी की कडकडाती ठँड मे जँहा हम लोग अपने घरोँ मे गरम कपडो को पहने हुये रजाई और कम्बलोँ मे रहकर ठँड से बचते है, वँही हमारे बीच मे कुछ ऐसे भी लोग हैँ जो खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर होते है परिणाम स्वरूप हर साल उत्तर भारत मे सैकडोँ लोगोँ को कडाके की ठँड के कारण अपनी जान गवानी पडती है जिनमे छोटे-छोटे बच्चोँ और महिलाओँ की सँख्या अधिक होती है । 

#समूण_परिवार पिछले 7 सालो से लगातार नव वर्ष को कम्बल वितरण कार्यक्रम के रूप मे मनाती है और उस परमपिता परमात्मा से सभी के कुशलता की कामना करती है । 

#समूण_परिवार हर साल की भांति इस साल भी खुले आसमान के नीचे इस कड़कड़ाती ठंड में रात गुजारने वाले जरूरतमंदों को कंबल वितरण करने जा रही है  l

यदि आप भी एक कम्बल दान करना चाहते हो तो रुपये 250 /- समूण खाते मे ट्रांस्फर कर सकते है और हम आपकी तरफ से यह कम्बल जरुरत्मंद तक पहुँचायेँगे ।

AXIS BANK

A/C NUMBER: 914010040541847

A/C NAME: SAMOON FOUNDATION

IFSC CODE : UTIB0000156 

PAYTM/GPAY - 6395436883

समूण परिवार 

मानवता की सेवा हेतु समर्पित

Blankets distribution to the poor living under open sky
Other Document

समूण टीम द्वारा नए वर्ष 2023 के उपलक्ष में गरीब लोगों को कंबल वितरित किये गए जहां लोग जनवरी की कड़कड़ाती ठंड में अपने घरों में रहते हैं वही समूण टीम द्वारा रात को सबसे पहले पूरे शहर में सर्वे कर खुले आसमान के नीचे रहने वाले गरीबों की सूची तैयार कर उन सभी व्यक्तियों कंबल वितरण किया गये । इस नेक कार्य को सफल बनाने वाले समूण के सभी सदस्यों का दिल से आभार, धन्यवाद।


समूण फाउंडेशन द्वारा लेबर कॉलोनी ऋषिकेश मे गरीब परिवारों को कम्बल बितरण किया गया जिस मे टीम से सदस्य दिनेश असवाल श्रीमती सीता प्रयास श्रीमती राजेश्वरी देवी जितेंद्र सिंह आदि लोग शामिल थे। इससे पहले भी आपको अवगत होगा कि 1 जनवरी 2023 के नूतन वर्ष के शुभ अवसर पर भी समूण टीम के सदस्यों द्वारा बेसहारा और बेघर लोगों को भी कंबल वितरण किया गया था समूण परिवार के सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त करते हैं उनके दिए गए दान के द्वारा ही यह कार्य संभव हो पाता है. समूण फाउंडेशन मानवता की सेवा हेतु समर्पित


टिहरी से 19 जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट प्राप्त हुई है जिन्होंने इस कडकडाती ठंड से बचने हेतु कम्बल प्रदान करने हेतु निवेदन किया । आज विश्वनाथ सेवा बस से उक्त परिवारों के लिए गरम कम्बल भिजवाए गए ।


जैसे कि आप सभी को विदित है कि #समूण_फाउंडेशन हर नव साल को कंबल वितरण के रूप में मनाती है । 1 जनवरी को ऋषिकेश से शुरू हुआ यह कंबल वितरण कार्यक्रम आज टिहरी गढ़वाल के गौधाम ग्राम पंचायत जखणी लम्बगांव, प्रतापनगर जा पहुंचा जहां पर 19 चयनित परिवारों जिनमे वृद्ध, विधवा, बच्चे एवँ महिलाएं समलित है को कम्बल वितरित किए गए । आशा करते हैं कि इस कड़कड़ाती ठंड में इन परिवारों को प्रदान किए गए कम्बलों से थोड़ी राहत मिलेगी । यह कंबल वितरण कार्यक्रम अभी जारी है और इसके पश्चात गर्म कपड़े एवं मौजे (जुराब) बहुत जल्द बच्चों को वितरित किए जाएंगे । #समूण_परिवार सभी की कुशलता एवं खुशहाली की कामना करती है और अपने सभी दानदाताओं का आभार प्रकट करता है जिनके माध्यम से हमें दान प्राप्त होता है और परिणामस्वरूप हम इस तरह की सामाजिक कार्य करने में सफल होते हैं । समूण परिवार मानवता की सेवा हेतु समर्पित Please #share to support #samoonfoundation #samoon #uttarakhand #samoom4uk #tehri


Subscribe
Our Newsletter

Donate Now